असम शिक्षक भर्ती 2024 : असम सरकार ने 14,223 रिक्तियों की घोषणा की है।

असम शिक्षक भर्ती 2024 : असम सरकार ने शिक्षा विभाग में स्नातक और स्नातकोत्तर शिक्षकों के पदों के लिए 14,223 रिक्तियों की घोषणा की है। चयनित उम्मीदवारों को राज्य के माध्यमिक शिक्षा निदेशालय के तहत विभिन्न प्रांतीयकृत माध्यमिक विद्यालयों में तैनात किया जाएगा।

अधिसूचना में madiyamik.assam.gov.in और dee.assam.gov.in पर जिले-वार, विषय-वार, मध्यम-वार और श्रेणी-वार रिक्ति विवरण शामिल हैं। नौकरी आवेदक जो शिक्षण पेशे में योग्य योग्यता और अनुभव रखते हैं, वे ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ।

असम शिक्षक भर्ती 2024

माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने 1424 पोस्ट ग्रेजुएट टीचर्स और विभिन्न प्रांतीय माध्यमिक विद्यालयों के 7249 (1) ग्रेजुएट टीचर्स (कला), (2) ग्रेजुएट टीचर (विज्ञान) (3) स्नातक शिक्षक (हिंदी) और (4) स्नातक शिक्षक (संस्कृत) की भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है।

इसके अलावा, प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय की एक अन्य अधिसूचना में एलपी स्कूलों के 3800 सहायक शिक्षकों और यूपी स्कूलों के 1750 सहायक शिक्षकों, विज्ञान शिक्षकों और हिंदी शिक्षकों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

विज्ञापन अधिसूचना

Advertisements for Recruitment of Regular Teachers of LP Schools (Dec, 2023)
Advertisements for Recruitment of Regular Teachers of UP Schools (Dec, 2023)

आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और विज्ञापन जरूर पढ़ लें। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।